दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक

क्या आप Tantrik Baba Near Me खोज रहे है ताकि Tantrik Baba Near Me की मदद से अपने जीवन की कठनाइयों को दूर कर पाए. प्रिय पाठकों यदि आप किसी ऐसे तांत्रिक को ढूंढ रहे है जो की दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक हो तो आज हमारे पेज पर बने रहे क्यूंकि आज हम आपको दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक के विषय में बताने जा रहे है और इसके साथ साथ यह भी बतायेगे की आप किसी प्रकार से दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक का सहयोग पाकर स्वयं के जीवन को बेहतर बना सकते है.

यदि आप भी दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक के बारे में इंटरनेट पर खोज रहे है तो आपकी खोज हमारी वेबसाइट पर आकर समाप्त हो जाएगी क्यूंकि हम हमारी में दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक के बारे में वह सब कुछ बतायेगे जो की जान सामान्य को बिलकुल भी पता नहीं होता तथा दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक के द्वारा की जाने वाले अनुष्ठान तथा पूजा के बारे में लिखेंगे।

tantrik-baba-near-me

दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक का टोटका

सांप की केंचुली
मिट्टी के दीपक 04
कपूर 04
उस व्यक्ति की फोटो जिस पर तंत्र करना हो
लाल वस्त्र
बाजोट
लाल सिंदूर
इत्र
लवंग 16
इलायची 12

विधि…… अमावस्या की रात्रि में आप पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बाजोट ग्रहण करें। इसके बाद आप अपने सामने लाल वस्त्र बिछाकर उस वस्त्र के चरों कोनो पर एक एक मिट्टी का दीपक कपूर की सहायता से जला दें. इतनी विधि कर लेने के बाद आप चारो दीपक के मध्य में उस कपडे पर सांप की केंचुली को रख दें और उस केंचुली के समीप आप उस व्यक्ति की फोटो को रख दे जिसके ऊपर आप तांत्रिक विधि करना चाहते है. अब आप अपने दाहिने हाथ में 16 लवंग व 12 इलायची लेकर उन पर इस मंत्र का 108 जाप करें।

मंत्र…… ॐ ऐं श्रीं ह्रीं मुण्डमालिनी ह्रीं क्लीं फट स्वः

मंत्र का जाप करने के बाद आप सभी लवंग व इलायची को उस फोटो के ऊपर रख दें और इत्र से उस फोटो पर तिलक कर दें. इस विधि के पूर्ण होने के जब सभी दीपक शांत हो जाये तो आप सभी सामग्री को लाल कपडे में बांधकर किसी चौराहे पर रख आये और उस स्थान पर आप सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिस पर आप यह टोटका कर रहे है.

Tantrik Baba Contact Number

मिट्टी की हांड़ी
शमशान की मिट्टी
लाल कपडा
रुई
कलावा
भोजपत्र
लाल चंदन
चावल
काली दाल
आटे का दीपक 04
सरसों का तेल

विधि…… अमावस्या के दिन आप एक मिट्टी की हांड़ी की व्यवस्था कर लें. अब आप उस मिट्टी की हांड़ी को शमशान की मिट्टी से आधा भर लें और उस हांड़ी में आप चावल और दाल डालकर उस हांड़ी को पूरा भर दें. इतनी विधि कर लेने के बाद आप उस हांड़ी के मुख को लाल कपडे व कलावे की सहायता से बांध दें. इतनी विधि कर लेने के बाद आप भोजपत्र पर लाल चंदन से उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिसके ऊपर आप तंत्र करना चाहते है. इतनी विधि करने के बाद आप उस हांड़ी को अपने सम्मुख रख दें और उस हांड़ी के चारों तरफ आटे का एक एक दीपक सरसों के तेल की सहायता से जला दें और इस मंत्र का 1008 जाप करें।

मंत्र…… ॐ ऐं ह्रीं क्लीं काली कपाली महाकाली नमो नमः

मंत्र का जाप करने के बाद आप उस हांड़ी को उठा लें और उस व्यक्ति के घर के बाहर रुई बिछाकर उस रुई पर हांड़ी को रख दें और वापिस अपने घर को आ जाये। इस टोटके को करके आप किसी भी व्यक्ति पर तांत्रिक क्रिया कर सकते है और उस व्यक्ति से आप अपनी इच्छित कार्य करवा सकते है.

Tantrik Baba Near Me

सामग्री__
हत्था जोड़ी
सिंदूर
भोजपत्र
सरसों का तेल
दीपक
पीले वस्त्र का टुकड़ा
ऊन का आसन
काले तिल
आटे का दीपक

विधि__
शुक्रवार की रात्रि में आप दक्षिण दिशा की ओर मुख करके उन के आसन पर बैठ जाएं ! अब अपने सामने जमीन पर तिल की एक ढेरी बनाएं और उस ढेरी पर पीले वस्त्र का टुकड़ा रख दें ! इसके बाद आप भोजपत्र पर सिंदूर से चतुर्भुज का एक चिन्ह बनाएं और उस चतुर्भुज में क्रॉस का निशान बना लें और ऊपर के खाने में ओम लिखे और बाएं तरफ ऐं श्रीं दाएं ओर क्लीं और नीचे के खाने में चामुंडे नमः लिखें ! अब उस भोजपत्र के समीप सरसों के तेल का दीपक जला लें और इतनी विधि करने के बाद आप हत्था जोड़ी पर दीपक का तेल लगाएं और सिंदूर लगाकर भोजपत्र के ऊपर रख दें ! अब आप अपने मन में उस व्यक्ति का नाम बोले जिसके ऊपर आप तंत्र करने की कामना करते हुए निम्न मंत्र का 51 बार उच्चारण करें

मंत्र__ॐ ऐं श्रीं क्लीं चामुंडे नमः !!

इस विधि को पूर्ण करने के बाद आप उस पीले वस्त्र में भोजपत्र व हत्था जोड़ी को लपेटकर ताबीज बना ले और उसे रात्रि में जब वह व्यक्ति सो रहा हो तो उस ताबीज़ को आप उस व्यक्ति के सिर के ऊपर से 11 बार उतारा कर दें व नियमित रूप से आप उसकी पूजा करें ! इस विधि को आप 07 दिन तक नियमित करें तो वह व्यक्ति आपके वश में होना शुरू हो जाएगी ! शेष बचे हुए तिल को एकत्रित करके आप किसी पीपल के पेड़ में रख आएं और दीपक जला दें इस कर्मकांड को करने से आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी !

यदि करना है किसी मनुष्य को अपने वश में तो इस लिंक पर क्लिक करें__

https://www.shadiketotke.com/shadi-shuda-aurat-ko-vash-me-karne-ka-tarika/

https://www.shadiketotke.com/premi-ko-vash-me-karne-ke-totke-in-hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *