Shadi Shuda Aurat Ko Vash Me Karne Ka Tarika

यदि आप किसी Shadi Shuda Aurat Ko Vash Me Karne Ka Tarika खोज रहे है या आप किसी Shadi Shuda Aurat Ko Vash Me Karne Ka Tarika जानना चाहते है तो आप हमारी पोस्ट को पूरा पढ़े। अगर आप किसी शादीशुदा महिला से प्रेम करते है और उस शादीशुदा महिला से अपने दिल की बात कहना चाहते है परन्तु यदि वह महिला आपके प्रेम का अनादर करती या आपको स्वीकार नहीं कर रही है तो आपको चिंता करने की बिलकुल भी आवश्यकता नहीं है क्यूंकि आज हम आपको ऐसे उपाय व टोटके बता रहे है जिनकी सहायता से आप किसी भी शादीशुदा महिला को अपने वश में कर सकते है और उस औरत से अपना मनचाहा कार्य करवा सकते है.

shadi-shuda-aurat-ko-vash-me-karne-ka-tarika
shadi-shuda-aurat-ko-vash-me-karne-ka-tarika

1. Shadi Shuda Aurat Ko Vash Me Karne Ka Tarika की सामग्री

तांबे का पात्र

श्मशान की मिट्टी

सिंदूर

पीली सरसों

काला कपड़ा

आक का पत्ता

Ladki Ko Vash Mein Kaise Kare की विधि….. कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को जिस दिन शनिवार पड़े उस दिन आप आक के पत्ते पर सिंदूर उस महिला का नाम लिखे जिसको आप वश में करना चाहते है। इसके बाद उस नाम लिखे पत्ते को तांबे के पात्र में डाल दें और उस पर श्मशान की मिट्टी गिरा दे तथा पीली सरसों को निम्न मंत्र का 51 बार उच्चारण करके उस पत्ते पर डाल दें.

Ladki Ko Apne Vash Mein Kaise Kare का मंत्र…..ॐ ऐं ह्रीं क्लीं मरघटवासिनी हूँ फट स्वः

विधि को पूर्ण करने के बाद तांबे के पात्र का मुंह काले कपड़े से बाँध दें और रात्रि में श्मशान में ले जाकर दबा आए. इस टोटके को करने से वह स्त्री आपके वश में हो जाएगी।

 

2. Ladki Ko Vash Mein Karne Ka Totka की सामग्री

सांप की केचुली

चौराहे की मिट्टी

लाल कपड़ा

काजल

काले उड़द

Ladki Ko Patane Ka Mantra की विधि….. अमावस्या की रात्रि को उस औरत का नाम लाल कपड़े पर काजल से लिख दे जिसको आप नियंत्रित करना चाहते है.  अब सांप की केचुली और चौराहे की मिट्टी उस पर डाल दें और उनमें काले उड़द मिला दे. इसके बाद निम्न मंत्र का 51 बार उच्चारण करके सभी को नाम लिखें जगह पर डाल दें.

Kisi Ko Vash Me Karne Ka Mantra ….. ॐ हूँ जूँ भैरवी श्रीं ह्रीं फट स्वः

इस विधि को पूर्ण करने के बाद आप उस सामग्री को अलग कर ले और उस कपड़े को जला दें. अब उसकी भस्म को उस सामग्री में मिलाकर उस औरत के घर के अंदर गिरा आए

 

3. Ladki Ko Vash Me Karne Ka Mantra In Hindi की सामग्री

मिट्टी का पात्र

काले तिल

चिता की भस्म

सफ़ेद कपडा

स्त्री के पांव की मिट्टी

काला कपडा

कपूर

Ladki Ko Vash Me Karne Ka Upay की विधि….. शनिवार की रात्रि में आप किसी निर्जन स्थान पर जाकर जमीन पर मिट्टी का पात्र रख दें और उसमें काले तिल डाल दे. अब सफेद कपड़े पर चिता की भस्म से उस औरत का नाम लिख दें जिसे आप वश में करना चाहते है और उसे तिल के ऊपर रख दें. इसके पश्चात उस औरत के पांव की मिट्टी को उस पर डाल दें और कपूर की सहायता से नाम लिखे कपड़े को जला दें. जलने के पश्चात इस सभी सामग्री को काले कपड़े में बांधकर निम्न मंत्र का 108 बार उच्चारण करें।

Ladki Ko Apne Vash Me Kaise Kare का मंत्र…..ॐ प्रां प्रां श्रीं क्लीं पतालिनी फट स्वः

मंत्र को पूर्ण करने के बाद आप इसे चौराहे पर रख आए. इस टोटके को करने से आप किसी भी शादीशुदा औरत को अपने वश में कर सकते है।

 

4. Patni Ko Vash Mein Karne Ka Mantra की सामग्री

सफ़ेद रुमाल

आक का पत्ता

काजल

सिंदूर

काले तिल

नीम की टहनी

Patni Ko Vash Me Karne Ka Tarika की विधि….. शनिवार की रात्रि में सफेद रुमाल तथा आक का पत्ता लेकर काजल दोनों पर उस स्त्री  का नाम लिख दे जिसको आप वश में करना चाहते है और दोनों पर काले तिल व सिंदूर डाल दें. अब नीम की टहनी की कील बना ले और निम्न मंत्र का उच्चारण करके उसे आक के पत्ते में गाड़ दे.

Kuwari Ladki Vashikaran Mantra ….ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डे ( स्त्री का नाम ) मम वश्यं कुरु कुरु स्वः

मंत्र को पूर्ण करने के बाद आप रुमाल पर लिखें कपड़े पर आक के पत्ते को रख ले और इसे बांधकर आक के पौधे के नीचे गड्ढा खोदकर दबा आए. इस टोटके को करके आप शादीशुदा औरत को अपने वश में कर सकते है।

इस टोटके से आप दो लोगो को अलग कर सकते है____ https://www.shadiketotke.com/do-logo-me-ladai-karne-ke-totke/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *