Premi Ko Vash Me Karne Ke Totke In Hindi

यदि आप प्रेमी को वश में करने के टोटके इन हिंदी ( Premi Ko Vash Me Karne Ke Totke In Hindi ) या आप Pati Ko Kabu Kaise Kare जानना चाहते है तो आप हमारे लेख को अंत तक पढ़े क्यूंकि आज हम आपको वशीकरण करने के कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिनका उपयोग आप Premi Ko Vash Me Karne Ke Totke In Hindi कर सकते है. तो आइये जानते है वशीकरण के अचूक टोटकों के बारे में.

 

premi-ko-vash-me-karne-ke-totke-in-hindi
Premi Ko Vash Me Karne Ke Totke In Hindi 

यह भी पढ़े

https://www.shadiketotke.com/manpasand-shadi-karne-ke-upay/

वशीकरण मंत्र की विधि वशीकरण मंत्र की विधि अत्यंत सरल और आसान है। और कोई भी वशीकरण साधक इस प्रयोग को कर सकता है। इस वशीकरण प्रयोग को किसी भी दिन रात को सोने के तुरन्त पहले कराना होता है। और साधक को मनचाही स्त्री या पुरूष का स्मरण करके और उसके बारे में सोचकर और एक बार उसका नाम लेकर वशीकरण मंत्र का एक-एक अक्षर, एक-एक स्वांस के साथ बोलना है। और यह सिर्फ एक बार करना है, और उसके बाद फिर रात को सो जाना है। मंत्र ऊं ह्रं ह्रं ह्रं ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रूं व वा वि वी वु वू वे वै वो वौ वं व:।। इस वशीकरण विधि से आपके विचार मनचाही स्त्री या पुरूष के मन में प्रवेश करके उसको आपके सटीक वशीकरण बंधन में बांध लेंगे। जिससे अटूट वशीकरण हो जाता है।

1. प्रेमी को वश में करने के लिए भगवान विष्णु माता लक्ष्मी की मूर्ति के सम्मुख शुक्ल पक्ष के शनिवार को ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नम: जाप करें तीन महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढायें।

2. प्रेमी को वश में करने के टोटके धतुरे के बीज और नारियल कपुर को पीसकर आप इसका तिलक लगाकर आपने प्रेमी के पास जाए। इस टोटके को करने से आपका प्रेमी आपके वश में रहेगा।

3. प्रेमी को वश में करने के टोटके आप शनिवार के दिन उठकर एक इलायची खाने में ड़ालकर आपने प्रमी को खिला दीजिए तीन शुक्रवार को ये उपाय जरुर करें। ये टोटका जरुर ही असर करेगा।

4. प्रेमी को वश में करने के लिए अपने प्रेमी का रुमाल ले और एक नींबु उसमें अपने प्रेमी का नाम लिखकर बाध दीजिए। रुमाल को 7 दिनों तक अलमारी या अपने पर्स में रखें। और सात दिन बाद नींबू को फेंक दे इस टोटके से प्रेमी वश में हो जाएगा।

5. प्रेमी को वश में करने के लिए अपने प्रेमी के लिए गिफ्ट लीजिए और गिफ्ट को हल्दी का तिलक लगाकर उसे छुपा लें और टोटका शनिवार के दिन करें। और सुबह अपने प्रेमी को दे दीजिए यह टोटका आपके प्रेमी को आपके वश में करेगा।

6. प्रेमी को वश में करने के लिए शुक्रवार के दिन 3 इलायची ले और एक रुमाल में रख दीजिए। और इलायची भगवान विष्णु के मंदिर में चढा दीजिए।और भगवान से प्रार्थना कीजिए की मेरा प्रेमी सिर्फ मेरा रहे। ये टोटका 3 शुक्रवार को करना हैं।

7. प्रेमी को वश में करने के लिए शनिवार के दिन एक कागज में अपने प्रेमी का नाम लिखकर और इसको अपने प्रेमी को ही दिखाए। और अपने तकिए के नीचे रख दे। आपका प्रेमी आपके वश में होगा।

8. प्रेमी को वश में करने के लिए धतूरे के बीज को प्याज के साथ पीसकर प्रेमी को सूंघा दीजिए आपका प्रेमी आपके वश में होगा। वह आप को छोड़कर कभी भी नही जाएगा।

9. प्रेमी को वश में करने के लिए बाय हाथ में 6 लौंग और दाय हाथ में 11 लौंग ले और उसके बाद अपने प्रेमी का नाम लीजिए और लौंग पर फूक मार दीजिए। और लौंग को जल में प्रवाहित कर दीजिए। इस टोटके को करने से प्रेमी आपकी हर बात मानेगा।

10. कही भी जाते समय मोर की कलगी पीले रेशमी वस्त्र में बाँधकर अपने साथ रख लें. इससे सम्मोहन और आकर्षण की शक्ति बढ़ती है।

11. श्वेत अपामार्ग की जड़ को घिसकर माथे पर तिलक लगायें. इससे व्यक्ति की स्वयं की अंदरूनी सम्मोहन शक्ति में निरन्तर वृद्धि होती है|

12. एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है।

13. नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा।

14. केसर, सिंदूर और गोरोचन को आवंले के साथ पीसकर तिलक लगाने से आपका प्यार कभी भी आपका अनदेखा नहीं कर सकता है।

15. सफेद गुंजा की जड़ को घिसकर माथे पर तिलक करने से सब लोग उस व्यक्ति के तेज से प्रभावित होकर उसकी बातों को मानने लगते है । सफेद सरसों को भांग के पत्तों के साथ पीसकर इसका तिलक करके आप जिस किसी के भी पास जायेंगे वह आपके आकर्षण में बंधकर आपकी किसी भी बातों को मना नहीं कर पायेगा ।

क्या आप अपने जीवन में आने वाली समस्याओं का निवारण करना चाहते है परन्तु आपकी अनेकों कोशिशों के बाद भी आपको अपने जीवन से समस्याओं से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है तो आप हमारे आश्रम में सम्पर्क करें जिसमे की आपके जीवन की प्रत्येक समस्या का निवारण तंत्र-मंत्र एवं यन्त्र के द्वारा निशुल्क किया जायेगा। तो अभी हमारे आश्रम में सम्पर्क करें______ अघोरी गुरु जी (+91-9529528500 )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *