Do Logo Me Ladai Karne Ke Totke

क्या आप Do Logo Me Ladai karne Ke Totke या फिर Do Logo Ko Alag Karne Ka Mantra खोज रहे है तो हम आपको घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना या फिर घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करना के बारे में बतायेगे. यदि आप किसी को अलग करना चाहते है तो Do Logo Ko Alag Karne Ke Totke के बारे में अवश्य पढ़े ताकि आप Do Logo Me Ladai Karane Ke Totke के बारे में जान पाए. तो आइये जानते है टोटकों के बारे में.

टोटका नंबर 01. की सामग्री
चौराहे की मिट्टी
गंगाजल
मिट्टी हांड़ी
लाल कपडा
रुई
कलावा
तस्वीर
लाल सिंदूर
पीला चंदन
लोहे की कील 04

विधि___ शनिवार की दिन आप मिट्टी की हांड़ी लाकर उस हांड़ी को पीले चंदन से लेप करके सूखा लें और उस हांड़ी के ऊपर रुई को कलावे की सहायता से बांध दें . इसके बाद रात्रि में आप पूर्व दिशा की और मुख करके बैठ जाये और अपने सामने चौराहे की मिट्टी को बिछा लें और उस मिट्टी के ऊपर आप उस हांड़ी को स्थापित कर दें. इसके बाद आप उस हांड़ी को गंगाजल से भरकर उस हांड़ी के अंदर उन दो लोगो की तस्वीर को रख दें जिनके मध्य आप लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते है या जिन्हे आप अलग करना चाहते है. इसके बाद आप उस हांड़ी के मुख को लाल कपडे की सहायता से बांध दें और इस मंत्र का 1008 जाप करें।

मंत्र____ ॐ ऐं ह्रीं क्लीं ह्रुं ह्रुं ( उन दो लोगो का नाम पुकारे जिन्हे आप अलग करना चाहते है ) मरघटवासिनी फट स्वः

मंत्र का जाप करने के बाद आप उस हांड़ी को किसी चौराहे पर ले जाकर रख दें और उस हांड़ी के चारों तरफ 04 लोहे की कील गाड़ दें. इस टोटके को करके आप दो लोगो के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाकर उन्हें अलग कर सकते है.

टोटका नंबर 02. की सामग्री
कच्चा अंडा
लाल सिंदूर
हल्दी
कपूर 04
लवंग 04
प्रेमी के पांव की मिटटी
सरसों का तेल
काला कपडा
कलावा

विधि ____ अमावस्या की रात्रि आप किसी शमशान के अंदर चले जाये और किसी वटवृक्ष के निचे बैठकर अंडे पर लाल सिंदूर का लेप कर लें और उस अंडे को को काळा कपडे में कलावे की सहायता से बांध लें और उस अंडे को अपने सामने रखकर उस अंडे के चारों कोनो पर एक एक कपूर रखकर उसके ऊपर एक एक लवंग रखकर जला दें. इतनी विधि कर लेने के बाद आप प्रेमी के पांव की मिटटी में हल्दी मिला लें और इस प्रकार बने मिश्रण से आप उस अंडे पर आहुति देते हुए इस मंत्र का 108 जाप करें।

मंत्र___ ऐं ह्रीं क्लीं घंटाकर्णाय श्रीं श्रीं प्रीं नमो नमः

मंत्र का जाप करने के बाद आप सरसों के तेल को उस अंडे पर चढ़ा दें और अपने प्रेमी और उस पत्नी का नाम 108 बार पुकारे जिन्हे आप अलग करना चाहते है या जिनके मध्य आप लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते है. इतनी विधि कर लेने के बाद आप शमशान से अपने घर लौट आएं और घर आकर स्नान करके स्वच्छ वस्त्र धारण कर लें. इस टोटके को करके आप किसी भी दो इंसानो को लड़ाई झगड़ा करवाकर अलग करवा सकते है.

टोटका नंबर 03. की सामग्री
उल्लू की पैर की हड्डी
लाल सिंदूर
मिट्टी के दीपक 04
सरसों का तेल
लाल कपडा
बाजोट ( आसन )
चावल
काले तिल
लवंग

विधि____ अमावस्या की रात्रि में आप दक्षिण दिशा की और मुख करके बाजोट ग्रहण कर लें और अपने सामने चावल और काले तिल को मिलाकर एक ढेरी बना लें. इसके बाद आप उल्लू के पैर की हड्डी पर लाल सिंदूर से उन दो लोगो का नाम लिख दें जिन्हे आप अलग करना चाहते है या जिनके मध्य आप क्लेश करवाना चाहते है. अब आप उस हड्डी को लाल कपडे में बांध लें और हड्डी को चावल और तिल की ढेरी पर रखकर उस हड्डी के चारों ओर एक एक मिट्टी का दीपक सरसों के तेल की सहायता से जला दें. इसके बाद आप 07 लवंग दाएं हाथ में लेकर निचे दिए गए मंत्र का 108 जाप करें।

मंत्र___ ॐ शूद्री कपाल मालिनी ह्रीं क्लीं कलिकाये फट स्वः

मंत्र का जाप करने के बाद आप उन सभी लवंग को उस हड्डी के ऊपर छोड़ दें और उन दो लोगो का नाम 51 बार पुकारे जिन्हे आप अलग करना चाहते है. इतनी विधि पूर्ण हो जाने के बाद आप सभी सामग्री को किसी चौराहे पर ले जाकर रख दें. इस विधि को मंत्र सहित करने से आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।

http://do logo me ladai karne ke totke

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *